मंगलवार, 28 नवंबर 2023

महेश बाबू ने रणवीर कपूर को कहा भारत का बेस्ट एक्टर, रणवीर कपूर मुस्कुराना नहीं रोक सके। देखिए एनिमल हैदराबाद की झलकियाँ

तेलुगू फिल्म अभिनेता महेश बाबू ने की बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर की प्रसंशा






हैदराबाद. सोमवार को हैदराबद में आयोजित एनिमल प्रमोशन ईवेंट में महेश बाबू और रणवीर कपूर ने एक दूसरे की जमकर तारीफ की। तेलुगू फिल्म अभिनेता महेश बाबू जैसे ही स्टेज पर पहुँचे, उन्होंने माईक सम्हालते ही रणवीर सिंह की प्रसंशा की। उन्होंने रणवीर की प्रसंशा में यहाँ तक कह डाला कि वे भारत के सबसे बेस्ट एक्टर हैं।



महेश बाबू नीली टी-शर्ट और जींस में डेसिंग नजर आए। महेश बाबू ने कहा कि वे रणवीर सिंह के बडे प्रसंशक हैं। "जब मैं उनसे मिला था, तब मैंने उन्हें बताया था। लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने इसे सीरियस नहीं लिया। मैं रणवीर कपूर का बहुत बडा प्रसंशक हूँ और वे मेरी राय में भारत के बेस्ट एक्टर हैं।" महेश बाबू से अपनी ऐसी प्रसंशा सुनकर रणवीर कपूर मुस्कुराए और भावुक नजर आए।


इसके आगे जब रणवीर कपूर के बोलने की बारी आई तो उन्होंने कहा - "आप पहले सुपरस्टार थे जिनसे मैं मिला था। मुझे याद है जब ओक्काडू देखने के बाद मैंने मैसेज किया था तो उन्होंने मुझे इसके लिए धन्यवाद देते हुए कहा था कि मैं आपके सपोर्ट के लिए जितना शुक्रिया करूँ, उतना कम है।" और रणवीर कपूर इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने जाते जाते जय बाबू, जय बाबू के नारे भी लगाए।


#MaheshBabu #GoogleTrends #RanveerKapoor #NarwarDarshan #NewsDesk #CinemaUpdates #Bollywood #Tamil #SouthIndian


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें